26 C
Lucknow
September 29, 2020
Janta ka Safar
अपराध उत्तर प्रदेश

युवक की गोली मारकर हत्या, हिरासत में लिए गये दो संदिग्ध

प्रयागराज । शिवकुटी थाना क्षेत्र के कांशीराम आवास योजना में रविवार देर रात पड़ोसी के घर में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने हत्या की तहरीर दी है। पुलिस शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दम्पत्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

शिवकुटी के कांशीराम आवास योजना निवासी राहुल 25वर्ष रविवार रात पड़ोसी ननका के घर खाना खाने के लिए गया था और उसके घर पर तीन युवक और आए हुए थे। बताया जा रहा है कि रात में गोली लगने से राहुल की मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग और मृतक का भाई शुभम भी पहुंचा। उसने पुलिस को सूचना दिया कि भाई की गोली मारकर हत्याकर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे को लेकर जांच शुरू कर दी।

पुलिस का कहना है कि जिसके घर में वारदात हुई है, उसका कहना है कि उसने खुद गोली मारकर आत्महत्या की है। पुलिस ननका और उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर थाने ले गई तथा मृतक के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने घटनास्थल की फोरेंसिक जांच भी कराया और फिंगर प्रिंट भी लिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित का कहना है कि गोली लगने से युवक की मौत हुई है। अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जा रही है। वारदात के मौजूद संदिग्धों की तलाश में दबिश जारी है।

Related posts

सहरसा में ड्यूटी कर पुलिस लाइन लौट रहे सिपाही को बदमाशों ने मारी गोली…

admin

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में बलात्कार पीड़िता को मिली उन्नाव से भी भयानक परिणाम की धमकी

admin

ये है हकीकत , दावा हुआ फेल

admin

Leave a Comment