33 C
Lucknow
October 21, 2020
Janta ka Safar
उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

योगी की निगाहें हुई टेढ़ी, माफिया हुआ परेशान 

बागपत । जिले के दोघट थाना पुलिस ने कुख्यात सुनील राठी की पत्नी दीपाली की लग्जरी कार फार्रच्यूनर को मेरठ से बरामद कर लिया है। मंगलवार को कार को दोघट थाना में खड़ा कर दिया है। अब पुलिस ने कार की कुर्की की कार्रवाई शुरू कर दी है।

डीएम शकुंतला गौतम ने उत्तर प्रदेश गिरोहबंद एवं समाज विरोधी निवारण अधिनियम के तहत कुख्यात सुनील राठी की करीब सवा करोड़ रुपये की संपत्ति तीन मकान व पत्नी की कार को कुर्क करने के आदेश दिए थे। डीएम के आदेश पर रविवार को बड़ौत सीओ आलोक सिंह छह थानों व पुलिस लाइन की फोर्स के साथ गांव टीकरी पहुंचे और तीन मकानों पर कुर्की की कार्रवाई करते हुए सील लगाते हुए अपने कब्जे में ले लिया था। सीओ ने राठी की पत्नी दीपाली की फार्रच्यूनर कार को भी कब्जे में लेने का दावा किया था लेकिन सोमवार सुबह तक कार थाना दोघट में नहीं पहुंची। ना ही गांव टीकरी में नजर आई।

सोमवार देर शाम पुलिस ने कार को मेरठ से बरामद कर लिया। हालांकि पुलिस ने रविवार को ही कार को कब्जे में लेने का दावा किया था। इस मामले में एएसपी मनीष कुमार मिश्र ने कहा कि सुनील राठी की पत्नी की कार को कुर्क करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।​

Related posts

लोकसभा में नहीं होगा प्रश्नकाल, शनिवार व रविवार को भी होगी बैठक

admin

Sushant Singh Rajput Case: CBI ने अभिनेत्री रिया समेत 6 के खिलाफ दर्ज किया केस, पढें कौन-कौन है शामिल

admin

कोरोना से जंग: पंजाब के बाद महाराष्ट्र में भी कर्फ्यू का ऐलान, धार्मिक स्थल बंद

admin

Leave a Comment