33 C
Lucknow
May 7, 2021
Janta ka Safar
अपराध प्रमुख खबरें

मुठभेड़ के बाद दो बदमाश गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली

लखनऊ । इन्दिरानगर थाना इलाके के खुर्रमनगर स्थित एक अंग्रेजी शराब की दुकान में रविवार की देर रात को असलहों से लैस दो लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग निकले। पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो वे पिकनिक स्पॉट के जंगल में जाकर छिप गए।

लुटेरों की तलाश में दबिश दे रही पुलिस की उनसे मुठभेड़ हो गई जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। पुलिस ने दोनों लुटेरों को दबोच लिया। उनके पास से लूट की नकदी और दो तमंचे बरामद हुए हैं। 

पुलिस के मुताबिक खुर्रमनगर में अनुपम जायसवाल की अंग्रेजी शराब की दुकान है। रविवार रात करीब नौ बजे असलहों से लैस दो बदमाश मोटरसाइकिल से पहुंचे और तमंचे के बल पर सेल्समैन को बंधक बना लिया। बाद में जान से मारने की धमकी देते हुए दूसरे लुटेरे ने गुल्लक में रखे सारे रुपये निकाल लिए। वारदात को अंजाम देकर दोनों भाग निकले। सूचना पर इंस्पेक्टर इन्दिरानगर अजय प्रकाश त्रिपाठी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इस बीच दुकान मालिक भी आ गए। इसके बाद अधिकारियों के आदेश पर कई पुलिस की कई टीमें गठित की गई।

इस बीच पिकनिक स्पॉट रोड पर बदमाशों के होने की सूचना मिली। पुलिस ने जंगल में छिपे बदमाशों की घेराबंदी की तो उन लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के दाएं पैर में गोली लग गई जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर गया। इस बीच पुलिस ने दूसरे बदमाश को भी दबोच लिया।

इंस्पेक्टर  ने बताया कि बदमाशों के पास से दो तमंचे और एक बाइक और बैग बरामद किया गया है। बैग में लूट की नकदी मिली है। बदमाशों की शिनाख्त वजीरगंज निवासी अनिकेत और  मूलरूप से बाराबंकी मसौली निवासी शुभम के रूप में हुई है। शराब दुकान के सेल्समैन ने दोनों बदमाशों की पहचान भी कर ली है। दोनों के अपराधिक इतिहास की पड़ताल की जा रही है। 

Related posts

क्या है फेसबुक का नया फीचर..

admin

नक्सली संगठनों में भी कोरोना का खौफ, डर से पीड़ित कमांडरों की कर रहें छुटटी

admin

भारत यात्रा के दौरान PM मोदी से धार्मिक स्वतंत्रता पर बात करेंगे ट्रंप, CAA और NRC पर भी होगी चर्चा

admin

Leave a Comment