23 C
Lucknow
March 2, 2021
Janta ka Safar
अपराध

टाप-10 अपराधी का तालाब के पास मिला शव

हमीरपुुर । मौदहा कस्बे में स्थित साजन तालाब के पास शनिवार को सुबह एक टाप-10 अपराधी का शव मिलने से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों ने हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटे है। 

मौदहा कस्बे के क्योटरा हुसैनिया मुहाल निवासी संजय निषाद (34) पुत्र रामआसरे का शव सुबह परछा रोड स्थित साजन तालाब के पास पड़ा मिला। सूचना पाते ही मौदहा कोतवाल मनोज कुमार शुक्ला और सीओ सौम्या पाण्डेय ने घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। जानकारी होते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गये है। पुलिस के सामने पिता रामआसरे ने हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस ने घटनास्थल के पास से तीन मोबाइल फोन बरामद किये है। मौके पर एक लोडर भी खड़ा मिला है। 

सीओ ने बताया कि मृतक संजय निषाद अपराधी था जो दो बार जेल गया था। ये महिलाओं के साथ मिलकर एक गैंग चलाता था। वीडियो बनाकर ये ब्लैकमेल भी करता था। उन्होंने बताया कि इसके खिलाफ गुंडा एक्ट समेत सात आपराधिक मामले दर्ज है। पिछले साल गैंगेस्टर एक्ट की कार्यवाही की गयी थी। उन्होंने बताया कि मृतक की नाक से खून निकला है लेकिन शरीर में जाहिरा तौर पर कोई चोट के निशान नहीं पाये गये है। मौके से मिले तीन मोबाइल के जरिये घटना की जांच पड़ताल करायी जा रही है। 

मौदहा कोतवाल मनोज कुमार शुक्ला ने बताया कि मृतक एक शातिर अपराधी था। मामले की जांच जारी है। बताया जाता है कि इस टाप-10 अपराधी ने रोडवेज कर्मचारी को बंधक बनाकर लाखों रुपये वसूले थे। इसका मुकदमा भी दर्ज है। बता दे कि संजय निषाद महिलाओं के साथ एक गिरोह बनाकर सम्पन्न लोगों को अपने घर बुलवाकर वीडियो क्लिप बनाता था। और इसी से फिर उससे लाखों रुपये की वसूली करता था। इस मामले को लेकर मौदहा और सुमेरपुर थाने में संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज है। बताते है कि इस अपराधी ने दो शादी की थी।​

Related posts

नोएडा: मुंबई सीरियल ब्लास्ट का आरोपित अबू सलेम का साथी गिरफ्तार

admin

उत्तर प्रदेश : एटा में ऑटोचालक ने दिनदहाड़े नाबालिग लड़की का किया अपहरण-रेप, पुलिस के हिरासत में आरोपी

admin

60 से ज्यादा लड़कियों के मासिक धर्म की जबरन जांच, प्रधानाचार्य समेत 4 लोग गिरफ्तार

admin

Leave a Comment