33 C
Lucknow
May 7, 2021
Janta ka Safar
खेल प्रमुख खबरें

वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच खेला गया दूसरा टेस्ट मैच बिना किसी नतीजे के समाप्त

एंटीगुआ । वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच खेला गया दूसरा टेस्ट मैच बिना किसी नतीजे के समाप्त हो गया। इसी के साथ दोनो टीमों के बीच खेली गई दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला भी बिना किसी नतीजे के समाप्त हुई। श्रृंखला का पहला मैच भी ड्रा रहा था। 

मैच के अंतिम दिन 377 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही श्रीलंकाई टीम को लाहिरू थिरिमाने और कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने बेहतरीन शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 101 रनों की साझेदारी की। 101 के कुल स्कोर पर अल्जारी जोसेफ ने थिरिमाने (39) को आउट कर यह साझेदारी तोड़ी। 146 के कुल स्कोर पर काइल मायर्स ने करुणारत्ने (75) को एलबीडब्ल्यू आउट कर श्रीलंका को दूसरा झटका दिया, लेकिन इसके बाद ओशादा फर्नांडो (नाबाद 66) और दिनेश चांदीमल (नाबाद 10) ने कोई और नुकसान नहीं होने दिया। श्रीलंका ने जब दो विकेट पर 193 रन बनाये थे तब मैच ड्रा समाप्त घोषित कर दिया गया।

चंदीमल 82 मिनट तक क्रीज पर रहे और 10 रन बनाकर नाबाद रहे। वेस्टइंडीज ने कप्तान क्रेग ब्रेथवेट के शानदार प्रदर्शन से मैच में दबदबा रखा था। उन्होंने पहली पारी में 126 और दूसरी पारी में 85 रन बनाये थे। वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 354 रन बनाकर श्रीलंका को 258 रन पर आउट करके 96 रन की बढ़त हासिल की थी। कैरेबियाई टीम ने अपनी दूसरी पारी चार विकेट पर 280 रन बनाकर समाप्त घोषित की थी। 

Related posts

UP : उन्नाव में वैन और ट्रक की टक्कर से हुआ बड़ा हादसा , 7 लोगों की मौत

admin

पहले प्रधानमंत्री लगवाएं वैक्सीन, फिर उसे हम लगवाएंगे : तेज प्रताप

admin

IPL क्रिकेट लीग टूर्नामेंट में अनदेखी से निराश नहीं हूं : विहारी

admin

Leave a Comment