10 C
Lucknow
January 25, 2021
Janta ka Safar
अपराध

घर में घुस कर पुलिस कर्मी व उसके दो पुत्रों की हत्या

नवादा। जिले के रजौली थाने के प्राण चक गांव के विनोबा नगर टोली में रविवार की रात्रि अपराधियों ने पटना के यातायात पुलिस में पदस्थापित आरक्षी शिवनारायण चौधरी की पत्नी 35 वर्षीय लाछुओ देवी उनके पुत्र 10 वर्षीय राजीव कुमार व 8 वर्षीय राजकुमार की गला घोट कर हत्या कर दी। लाचू देवी के मुंह से रक्त निकलने के निशान स्पष्ट दिखाई पड़ रहे हैं।

मृतक की बहन प्रतिमा देवी ने बताया कि उन्हें रजौली में ग्रामीणों ने फोन से उनके बहन के घर हत्या की सूचना दी ।जब अपनी बहन का घर पहुंचे तो देखा कि कमरे में ही एक ही बिस्तर पर तीनों की लाश पड़ी है।सभी के गले में कपड़े का फंदा लगा है ।लेकिन कोई भी झूलता हुआ नजर नहीं आया ।घर चारदीवारी के बीच है। प्रतिमा देवी का कहना है कि अपराधियों ने घर में घुसकर तीनों की हत्या कर दी है ।इस मामले में पुलिस की बोलती बंद है ।

पुलिस के आला अधिकारी जांच के बाद ही कुछ बताने की बात कह रहे हैं। ग्रामीणों का साफ तौर पर कहना है कि मृत परिवार खुशहाली का जीवन जीती थी। आत्महत्या का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता ।इस तरह अपराधियों ने तीनों की गला घोट कर हत्या कर दी ।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। उन्होंने जांच के बाद ही कुछ कहने की बात कही है ।लेकिन स्थिति से साफ जाहिर है कि एक सनसनीखेज हत्याकांड है ।जिससे अपराधियों ने रविवार की रात को अंजाम दिया है ।इस कदर की हत्याकांड में पुलिस की बोलती बंद कर दी है।

एसडीपीओ तो फोन उठाने की भी हिम्मत नहीं कर रहे हैं। राजौली के एसडीओ चंद्रशेखर आजाद ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या के कारणों का पता लगाया जा सकेगा ।संभव है इस कदर की घटना आत्महत्या भी हो सकती है।लेकिन पोस्टमार्टम के बाद चिकित्सकों से विमर्श कर ही इस विषय में कुछ बताया जा सकता है। पुलिस ने स्वान दस्ते के साथ ही इस घटना की जांच फॉरेंसिक टीम से भी करने की बात कही है। ​

Related posts

डीएम,एसपी बलात्कार के दोषी, कार्यवाही की हुई सिफारिश 

admin

किशोरी से रेप का वीडियो वायरल, आरोपित गिरफ्तार

admin

विकास दुबे के खजांची जय बाजपेयी को साथी समेत भेजा गया जेल

admin

Leave a Comment