10 C
Lucknow
January 25, 2021
Janta ka Safar
खेल प्रमुख खबरें

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला के लिए टी नटराजन भारतीय टीम में शामिल

नई दिल्ली । इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज टी.नटराजन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आज से शुरू हो रहे तीन मैचों की श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

नटराजन को तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के बैक-अप के तौर पर टीम में शामिल किया गया। नवदीप सैनी ने पीठ में ऐंठन की शिकायत की थी, जिसके बाद नटराजन को बैक-अप के रूप में टीम में जोड़ा गया।

बता दें कि नटराजन ने आईपीएल में कमाल की गेंदबाजी करते हुए 16 मैचों में 8.19 के इकॉनिमी रेट के साथ 16 विकेट हासिल किए। आईपीएल के अपने दूसरे सीजन में ही नटराजन यॉर्कर किंग बनकर उभरे। नटराजन ने आईपीएल के 13वें सीजन में सबसे ज्यादा 54 यॉर्कर गेंद डाली। इस मामले में दूसरे स्थान पर जेसन होल्डर हैं जिन्होंने 25 यॉर्कर फेंकी और 22 यॉर्कर डालने वाले बोल्ड तीसरे स्थान पर हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला के लिए भारतीय टीम –

विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, केएल राहुल (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, मयंक अग्रवाल, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर, टी नटराजन।​

Related posts

पृथकवास के नियम के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हो सकते हैं रूट

admin

400 साल बाद गुरु और शनि ग्रह एक दूसरे के सबसे नजदीक, क्या होगी घटना – जानिए  

admin

BBD Student Murder Case: प्रशांत सिंह हत्याकांड में आरोपित अर्पण शुक्ला ने लखीमपुर के CJM कोर्ट में किया आत्मसमर्पण

admin

Leave a Comment