25 C
Lucknow
November 30, 2020
Janta ka Safar
बिज़नेस

स्‍टेट बैंक का होम लोन पर ब्‍याज दर में 0.25 फीसदी कटौती का ऐलान

नई दिल्‍ली । त्‍योहारी सीजन में सार्वजनिक क्षेत्र के सबसे बड़े बैंक, स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) घर खरीदारों के लिए एक आकर्षक ऑफर्स लेकर आया है। बैंक अपने ग्राहकों को होम लोन की दरों में 0.25 फीसदी तक की छूट देने का ऐलान किया है।

बैंक के इस घोषणा के मुताबिक एसबीआई के होम लोन ग्राहकों को 75 लाख रुपये तक का घर खरीदने के लिए 0.25 फीसदी की ब्याज छूट मिलेगी। ग्राहकों को यह छूट सिबिल स्कोर पर आधारित होगी और योनो ऐप के माध्यम से आवेदन करने पर मिलेगी।

एसबीआई द्वारा हाल ही में की गई फेस्टिव ऑफर्ष की घोषणा के तहत बैंक देशभर में 30 लाख रुपये से दो करोड़ रुपये तक के होम लोन पर क्रेडिट स्कोर के आधार पर 0.10 फीसदी के स्थान पर 0.20 फीसद तक की छूट देगा। ये छूट देश की 8 मेट्रो सिटीज में 3 करोड़ रुपये तक के होम लोन ग्राहकों को मिलेगी। वहीं, बैंक के योनो ऐप के जरिए आवेदन करने पर सभी होम लोन पर अतिरिक्त 0.5 फीसदी की छूट भी मिलेगी।

एसबीआई का कहना है कि वह 30 लाख रुपये तक के होम लोन पर बहुत ही कम ब्याज दर ऑफर कर रहा है। यहां ब्याज दर की शुरुआत 6.90 फीसद से होती है। वहीं, 30 लाख रुपये से ऊपर के होम लोन पर ब्याज दर 7 फीसद लागू होगी।​

Related posts

सस्ता हुआ डीजल, पेट्रोल के भाव स्थिर 

admin

अब अपने खोए अथवा चोरी हुए मोबाइल फोन का पता लगा सकेंगे, सरकार ने लांच किया पोर्टल

admin

व्‍यापारियों को राहत, 40 लाख रुपये सालाना टर्नओवर जीएसटी से मुक्त

admin

Leave a Comment