33 C
Lucknow
September 30, 2020
Janta ka Safar
बिज़नेस

Samsung स्मार्टफोन Galaxy M31 को मिला वाई-फाई सर्टिफिकेशन, जल्द हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली। Samsung के अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy A51 और Galaxy A71 का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। उम्मीद है कि जल्द ही ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च हो सकते हैं। वहीं अब खबर है कि कंपनी M सीरीज के तहत एक और स्मार्टफोन Galaxy M31 पर काम कर रही है और इसे लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। हाल ही में यह स्मार्टफोन वाई-फाई सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है और इससे स्पष्ट हो गया है कि कंपनी इसे जल्द ही लॉन्च कर सकती है। लेकिन कंपनी ने अभी तक इसे लेकर कोई खुलासा नहीं किया है।

91mobiles की रिपोर्ट क अनुसार Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन SM-31S5/DS मॉडल नंबर के साथ वाई-फाई सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हुआ है। इसके अलावा यह भी जानकारी दी गई हे कि कंपनी इस फोन को एंड्राइड 10 ओएस के साथ लॉन्च करेगी। साथ ही फोन में 2.4GHz और 5GHz वाई-फाई फ्रिक्वेंसी बैंड की सुविधा उपलब्ध होगी। बाकी किसी फीचर्स के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। Samsung Galaxy M31 के बारे में पिछले दिनों कुछ लीक्स सामने आए थे, जिनके मुताबिक इस स्मार्टफोन को एंड्राइड 10 ओएस के साथ पेश किया जाएगा। इसमें फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में वाइड एंगल लेंस और डेप्थ सेंसर उपलब्ध हो सकता है।
अन्य फीचर्स की बात करें तो Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन Exynos 9611 चिपसेट पर पेश किया जाएगा। वहीं कंपनी इस फोन को रेड कलर वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है और अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये अगले महीने बाजार में दस्तक दे सकता है। फोन में 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है। फोन के फीचर्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये 15,000 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च हो सकता है।

Related posts

पुरे देश में 8 जनवरी को बंद रहेंगे मोबाइल स्टोर्स, AIMRA ने की प्रदर्शन की घोषणा, जानें क्या है कारण?

admin

Smartphone: Chinese कम्पनियों के बाजार पर कब्जा कर सकती है ये Non Chinese Company

admin

Google ने 2019 में कुल 2.7 अरब ‘बुरे विज्ञापनों’ को ब्लॉक किया, हटाया

admin

Leave a Comment