33 C
Lucknow
September 30, 2020
Janta ka Safar
देश दुनिया बड़ी खबर

राहुल का प्रधानमंत्री पर निशाना, जनता से रोजगार दो अभियान से जुड़ने की अपील

नई दिल्ली। रोजगार के मुद्दे को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर फिर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि “देश के युवाओं के मन की बात: रोज़गार दो, मोदी सरकार!” उन्होंने अपील की कि आप भी अपनी आवाज़ युवा कॉंग्रेस के #RozgarDo के साथ जोड़कर, सरकार को नींद से जगाइये। ये देश के भविष्य का सवाल है।

अपने ट्वीट के साथ राहुल ने एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा कि जब मोदी जी प्रधानमंत्री बने थे तो उन्‍होंने देश के युवाओं से वादा किया था कि हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार मिलेगा। हक़ीक़त यह है कि मोदी सरकार की नीतियों ने 14 करोड़ लोगों को बेरोजगार कर दिया। राहुल ने कहा कि नोटबंदी, गलत जीएसटी और फिर लॉकडाउन। इन तीन चीजों ने भारत के आर्थिक ढांचे को खत्‍म कर दिया है। रोजगार खत्‍म होने के इस मुद्दे को उठाने के लिए युवा कांग्रेस अब सड़कों पर उतर रही है। इस दौरान उन्होंने युवा कांग्रेस को उनके स्थापना दिवस की बधाई भी दी।

इससे पहले भी राहुल गांधी ने शनिवार को शराब कारोबारी विजय माल्या केस की फाइलें गायब होने पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘जब-जब देश भावुक हुआ, फ़ाइलें ग़ायब हुईं। माल्या हो या राफ़ेल, मोदी या चोक्सी… गुमशुदा लिस्ट में लेटेस्ट हैं चीनी अतिक्रमण वाले दस्तावेज़। ये संयोग नहीं, मोदी सरकार का लोकतंत्र-विरोधी प्रयोग है।’

Related posts

प्रियंका का सवाल- अपराधी का अंत हुआ, अपराध को संरक्षण देने वालों का क्या?

admin

बड़ा हादसा टला, दिल्ली की एक इमारत में लगी भीषण आग, 40 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला

admin

तमिलनाडु में दर्दनाक सड़क हादसा, बस के कंटेनर लॉरी से टकरा जाने से हुई 19 लोगों की मौत

admin

Leave a Comment