31 C
Lucknow
April 6, 2021
Janta ka Safar
देश दुनिया बड़ी खबर

खतरे में मुकेश अम्बानी,बंगले पर तैनात किये गए कमांडो

मुंबई । उद्योगपति मुकेश अंबानी के बंगले के पास संदिग्ध कार में विस्फोटक व धमकी भरा पत्र मिलने के बाद मुंबई में हाई एलर्ट जारी कर दिया गया है। मुंबई पुलिस ने दक्षिण मुंबई में स्थित कारमाईकल रोड को सील कर मुकेश अंबानी के बंगले एंटीलिया के सामने कमांडो तैनात कर दिया है। मुंबई पुलिस इस मामले की गहन छानबीन कर रही है। 

गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बताया कि गुरुवार को अनिल अंबानी के बंगले के पास पार्क की गई स्कार्पियो कार में 20 जिलेटिन रॉड पाए गए हैं। इसलिए इस मामले की जांच मुंबई क्राईम ब्रांच पुलिस को सौप दी गई है। मुंबई में सुरक्षा व्यवस्था तगड़ी कर दी गई है। मुकेश अंबानी के बंगले के बाहर कमांडो तैनात कर दिए गए हैं। 

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता एस.चैतन्या के अनुसार मुकेश अंबानी के बंगले के पास विस्फोटकों से भरे कार को पुलिस ने गुरुवार को देर रात बरामद कर लिया है। कार में पाए गए 20 जिलेटिन के रॉड आपस में जोड़े नहीं गए थे। इस कार का नंबर मुकेश अंबानी की सुरक्षा में लगाई गई एक कार के नंबर जैसा ही है। साथ ही गाड़ी में से धमकी भरा पत्र और अन्य कई नंबरप्लेट बरामद किए गए  हैं। इसलिए पुलिस ने मुकेश अंबानी के बंगले की सुरक्षा बढ़ा दी है और कारमाईकल रोड को भी सील कर दिया है। इस  मामले की गहन छानबीन जारी है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को मुकेश अंबानी के बंगले के बाहर मिली संदिग्ध कार की जानकारी मिलते ही स्थानीय गांवदेवी पुलिस स्टेशन की टीम घटनास्थल पर पहुंची थी। इसके बाद कार में विस्फोटक मिलने की खबर मिलते ही मुंबई क्राईम ब्रांच पुलिस, बम निरोधक टीम, स्वान पथक भी तत्काल घटनास्थल पर पहुंचा। घटनास्थल पर गहन छानबीन करने के बाद संदिग्ध कार बरामद कर लिया है। गृहराज्यमंत्री शंभुराजे देसाई ने कहा कि मुंबई में प्रमुख स्थलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

Related posts

राष्ट्रपति चुनाव : पोल सर्वे में ट्रम्प को मिल रही बढ़त 

admin

भारत की दिव्यता और दर्शन में हैं राम: नरेन्द्र मोदी

admin

आगरा : शहर में कोविड-19 का प्रसार धीमा पड़ा, 87% प्रतिशत की रिकवरी

admin

Leave a Comment