23.9 C
Lucknow
September 17, 2021
Janta ka Safar
बड़ी खबर राजनीति

बीजेपी सरकार के कार्यकाल में शांति व्यवस्था को सबसे ज्यादा नुकसान: अखिलेश

akhilesh

लखनऊ। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में शांति व्यवस्था को ही सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचा है। सत्ता संरक्षित अपराधियों की हर तरफ पौबारह दिखाई दी है। मुख्यमंत्री जी अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की बातें तो बहुत करते हैं पर उनके ही गृह जनपद में अपराधियों को खुली छूट है। भाजपा सरकार से प्रदेश को अपराध मुक्त करने की उम्मीद करना मुंगेरीलाल का सपना ही साबित होना है।

उन्होंने कहा कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने प्रदेश में छिनौती की बढ़ती घटनाओं की निंदा करते हुए कहा कि महिलाओं में इससे भय व्याप्त है। वे आभूषण पहनकर बाहर नहीं निकल सकती हैं। न्यायमूर्तियों ने कहा है कि अपराधियों पर लगाम कसी जानी चाहिए। कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब राजधानी में भी ठगी और छिनैती की घटनाएं न घटती हों। अपहरण, हत्या, लूट और दुष्कर्म की वारदातें रोज ही सामने आती हैं। पुलिस ज्यादातर मामलों में रिपोर्ट दर्ज करके ही खाना पूरी कर लेती है।

अखिलेश ने कहा कि खुद मुख्यमंत्री के वीवीआईपी जनपद गोरखपुर में पेशेवर लुटेरों और डकैतों का बड़ी तादाद में होना साबित करता है कि अपने कार्यकाल में प्रदेश को तो छोड़िए अपने शहर में ही कानून व्यवस्था बनाए रखने में मुख्यमंत्री जी विफल साबित हो रहे हैं। यह स्थिति नितांत शर्मनाक है।

सपा मुखिया ने कहा कि एडीजी पुलिस ने पिछले दिनों गोरखपुर और बस्ती मण्डल में अपराध और अपराधियों की सूची बनवाई थी। उनके हिसाब से उक्त मण्डलों के सात जिलों में 2749 घटनाओं में टॉप क्लास के बदमाश शामिल थे। गोरखपुर में सबसे ज्यादा लुटेरे और डकैत हैं।

Related posts

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पीएसएलवी –सी 49 के सफल लॉन्च पर ईसरो को दी बधाई

admin

ट्रैफिक चालान की दहशत, दिल्ली-UP समेत कई राज्य भारी जुर्माने से देंगे राहत

admin

तृणमूल की तरफ से मैदान में उतरेंगे फिल्मी सितारे

admin

Leave a Comment