33 C
Lucknow
September 30, 2020
Janta ka Safar
अपराध

रिस्ता हुआ तार-तार, बीच सड़क पत्नी को धारदार हथियार से काटा 

बक्सर । बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र में शक्रवार की सुबह एक व्यक्ति ने हैवानियत की सारी हदों को पार करते हुए बीच सड़क पर ही अपनी पत्नी को धारदार हथियार से काट डाला । जानकारी के अनुसार ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर पश्चिमटोला निवासी अलगू यादव ने अपनी चालीस वर्षीय पत्नी चांदनी देवी की हत्या कर खुद ही थाने  में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया है। समाचार भेजे जाने तक पुलिस हत्यारे पति से पूछताछ कर रही  थी। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है ।

ब्रह्मपर थाना प्रभारी निर्मल कुमार ने बताया कि अलगू और चांदनी की शादी पन्द्रह वर्ष पूर्व हुई थी ।इन दोनों को  दस वर्ष की एक बेटी भी है ।पति -पत्नी के बीच आपसी विवाद है जो न्यायालय में लम्बित है ।  पति अलगू यादव ब्रह्मपुर गाँव के पश्चिम टोला में अपने पुस्तैनी मकान में रहता है जबकि पत्नी चांदनी गाँव के पूर्वी टोला में किराए के एक मकान में अपनी  बेटी के साथ रहती थी ।मृत चांदनी अपनी जीविकोपार्जन के लिए ब्रह्मपुर चौरास्ते के एक माल में काम करती थी । रोज की तरह आज भी चांदनी सुबह आठ बजे काम करने गई थी जहांं पूर्व से ही घात लगाये पति ने उसे धारदार हथियार से काट कर मौत के घाट उतार दिया।

ग्रामीण सूत्रों की मानेंं तो पति -पत्नी के बीच संपति बंटवारे को लेकर विवाद न्यायालय में चल रहा है ।हत्या के मूल में सम्भवतः यही विवाद  है।​

Related posts

दुष्कर्म की कहानी, पीड़िता की ज़ुबानी, खाकी की मनमानी – वीडियो

admin

UP: दुष्कर्म का विरोध करने पर चार युवकों ने किशोरी की हत्या

admin

फरीदाबाद में छिपा था विकास दुबे, पुलिस की छापेमारी से पहले हुआ फरार

admin

Leave a Comment