33 C
Lucknow
May 7, 2021
Janta ka Safar
देश दुनिया राजनीति

ममता की विदाई तय : योगी आदित्यनाथ

कोलकाता । पश्चिम बंगाल में सरकार गठन के लिए पूरी ताकत लगा रही भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को सूबे की सीएम ममता बनर्जी पर चुन-चुन कर हमला बोला है। पुरुलिया में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी की विदाई तय है। 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि यहां दीदी के गुंडे कानून को नहीं मानते हैं। यहां हिंसा का तांडव हो रहा है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतारा गया है। ऐसे तीन कार्यकर्ताओं के परिजन मंच पर मौजूद हैं जिन्हें तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने मौत के घाट उतारा है। योगी आदित्यनाथ ने जोड़ा कि चुनाव संपन्न होने में महज 45 दिन रह गए हैं। दो मई के बाद बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी और तृणमूल कांग्रेस के गुंडों को चुन चुन कर सजा दी जाएगी। उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद जिस तरह से गुंडों का एनकाउंटर किया गया था, उसी ओर संकेत करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल में भी अपराधियों के साथ ऐसे ही  निपटा जायेगा। उन्होंने कहा कि बंगाल में टीएमसी के गुंडे कानून को नहीं मानते। इसके अलावा योगी ने कहा कि बंगाल परिवर्तन की धरती रही है और इस बार परिवर्तन होगा। ममता बनर्जी के मंदिर- मंदिर दौरे पर तंज कसते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो नमाज पढ़ते थे, वे मंदिरों का चक्कर लगाने लगे। कोई चंडी पाठ कर रहा है, तो कोई भगवान की पूजा कर रहा है। यह तो होना ही था। सबको भगवान की शरण में जाना पड़ेगा।

 ममता के मंत्री ने की गोवध की अनुशंसा

 इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि ममता बनर्जी के एक मंत्री ने बंगाल में गोवध की अनुशंसा की है। योगी ने कहा कि मैं एक मंत्री का बयान सुन रहा था जो बंगाल में खुलेआम गाय को काटने की वकालत कर रहे थे। ममता बनर्जी को चाहिए था कि उस मंत्री को तत्काल बर्खास्त कर कैबिनेट से बाहर कर दें लेकिन खुद बनर्जी गो हत्या की वकालत करती हैं, तो मंत्री तो ऐसा करेंगे ही। 

राहुल गांधी पर भी कसा तंज

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री  ने राहुल गांधी पर भी तंज कसते हुए कहा कि देश आज बदल रहा है। देश ऐसा बदला है कि जो भगवान को नहीं मानते थे वे मंदिरों में जाने लगे हैं। एक बार राहुल गांधी मंदिर में पूजा करने गए थे, तो ऐसे बैठे थे जैसे नमाज पढ़ने बैठे हों। उनको पुजारी ने टोका था और कहा था कि यह पवित्र स्थान है। यहां की मर्यादा है। आप पूजा करने बैठे हैं कि नमाज पढ़ने। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस और वामपंथियों ने बंगाल को बर्बाद कर दिया और रही सही कसर ममता ने पूरी कर दी है। इसलिए बंगाल के लोग भाजपा को इस बार जरूर जिताएंगे। ​

Related posts

सूबे में ब्राह्मण पर सियासत गर्म, मायावती भी लगवाएंगी परशुराम की मूर्ति 

admin

Air India की 100 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचेगी सरकार लिए सरकार जारी किया ओपन टेंडर

admin

भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को उन्नाव अपहरण और बलात्कार मामले में दोषी करार

admin

Leave a Comment