16 C
Lucknow
March 5, 2021
Janta ka Safar
प्रमुख खबरें मनोरंजन

माहिरा शर्मा पर लगा नकली सर्टिफिकेट बनाने का आरोप, हो सकती है कानूनी कार्रवाई

बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट शो खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते दिोनं माहिरा एक्ट्रेस आलिया भट्ट की ड्रेसिंग स्टाइल को कॉपी करने की वजह से ट्रोल हुई थीं।। और अब माहिरा ने हाल ही में खुद को एक गहरी मुसीबत में डाल लिया हैं। अब उनपर दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल अवॉर्ड का नकली सर्ट‍िफिकेट बनाने का आरोप लगा है।
दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल (DPIFF) की आधिकारिक टीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए माहिरा पर नकली सर्ट‍िफिकेट बनाने का आरोप लगाया है। टीम के अनुसार, माहिरा ने कुछ दिनों पहले एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्हें ‘बिग बॉस 13 की सबसे ‘फैशनेबल कंटेस्टेंट’ होने के लिए प्रतिष्ठित समारोह में प्रमाण पत्र पकड़े हुए देखा जा सकता है।
अब माहिरा के इस दावे पर DPIFF की टीम ने कहा है कि किसी भी टीम मेंबर ने माहिरा को यह सर्ट‍िफिकेट नहीं दिया है। माहिरा ने नकली सर्ट‍िफिकेट बनाया है।
माहिरा की इस हरकत को अनैतिक और अरुचिकर करार देते हुए, डीपीआईएफएफ टीम ने एक धमकी भरा पत्र जारी किया है और उन्हें भ्रामक पीआर गतिविधियों करने के लिए अगले 48 घंटों के भीतर सार्वजनिक माफी जारी करने को कहा है।
टीम ने चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसा करने में असफल रहने से उन्हें कानूनी कार्यवाही का सामना करना पड़ेगा। हालांकि, माहिरा ने इन सब खबरों पर कोई बयान नहीं दिया है।

Related posts

वाह रे मास्टर साहब : ​गांधी जयंती पर मना ली शहीद दिवस

admin

सुप्रीम कोर्ट ने ठुकराई मांग,पीएम केयर्स का फंड एनडीआरएफ को नहीं मिलेगा

admin

ट्रंप ने PM मोदी को बताया अच्छा मित्र, भारत को वेंटिलेटर्स देगा अमेरिका

admin

Leave a Comment