33 C
Lucknow
September 30, 2020
Janta ka Safar
ज्योतिष

जानिए क्या होगा आपके लिए ख़ास, जानिए राशिफल ​

मेष​ : ​ कारोबार बढ़ाने के लिए आपको कुछ खास लोगों से मदद मिल सकती है। आपको उधार दिए गए पैसे वापस मिल सकते हैं। किसी की आलोचना या उसके साथ किसी भी तरह की राजनीति करने से बचें क्योंकि ऐसा करने से आपके व्यक्तिगत संबंध प्रभावित हो सकते हैं। किसी खास शख्स या करीबी से धोखा मिलने के आसार हैं। पैसों के लेन-देन में सतर्कता बरतें।

वृषभ : ​​शेयर, कमोडिटी या किसी भी तरह के पुराने निवेश से फायदा होने की संभावना है। ज़मीन-ज़ायदाद संबंधी निवेश करने के योग बनेंगे। घर के सदस्यों से आपका मनमुटाव हो सकता है। इस अवधि में आप अपने परिवार से दूर रह सकते हैं।

मिथुन : ​​​आपकी आर्थिक स्थिति में अचानक बदलाव होने के योग बन रहे हैं। शेयर बाज़ार और कमोडिटी से आपको उम्मीद से ज़्यादा फायदा हो सकता है। परिवार के साथ आप कुछ अच्छे पल बिता सकेंगे। ख़ासतौर पर अपनी संतान के प्रति आपका प्रेम कुछ ज्यादा रहेगा।

कर्क : ​​​आपको धन लाभ: का बहुत अच्छा अवसर मिल सकता है। आपकी मानसिक ऊर्जा चरम पर रहेगी। आपकी महात्माओं व आध्यात्मिक गुरुओं से मुलाकात हो सकती है। परिवार के सदस्यों के साथ कोई बिजनेस शुरू कर सकते हैं

सिंह : ​नौकरीपेशा लोगों को रुका हुआ पैसा मिल सकता है। इन्क्रीमेंट के भी योग बन रहे हैं। चल-अचल संपत्ति ख़रीदने की संभावना है परिवार में सामंजस्य बनाने की कोशिश में अपेक्षा से कम सफलता मिल पाएंगी। मातृत्व सुख मिलेगा। जरूरी और खास मामलों में संतान से मदद मिलेगी।

कन्या : ​​ ​आपकी आर्थिक स्थिति और मजबूत होगी। नौकरी और बिजनेस में भी फायदा बढ़ेगा। इन्क्रीमेंट होगा। लाइफ पार्टनर आपके नाम से कोई संपत्ति या घर का कोई बड़ा सामान खरीद सकता है। ससुराल में अपोजिट जेंडर वालों से सावधान रहें।

तुला : ​​कारोबार बढ़ाने के लिए आपको कुछ खास लोगों से मदद मिल सकती है। आपको उधार दिए गए पैसे वापस मिल सकते हैं। पारिवारिक स्तर के लिए यह समय काफी शुभ दिख रहा है। इस दौरान आप बच्चों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। इस अवधि में आपके भाई-बहन उन्नति करेंगे। वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।

वृश्चिक : ​शेयर, सट्टा, कमोडिटी आदी का काम करने वालों को आर्थिक नुक़सान होने के योग हैं। पारिवारिक जीवन के मामले में यह समय ठीक-ठाक रहने के आसार हैं। इस अवधि में आप किसी धार्मिक संस्था से जुड़ सकते हैं अथवा किसी आध्यात्मिक गुरु का सानिध्य भी प्राप्त हो सकता है

धनु : ​अचानक धन लाभ: भी हो सकता है। दो तरफा इनकम के मौके भी मिल सकते हैं परिवार के साथ आप किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। संतान की उन्नति होने से आप प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। माता-पिता का पूर्ण सहयोग आपको प्राप्त होगा।

मकर : ​​​आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। नौकरीपेशा लोगों की इनकम बढ़ सकती है। बिजनेस करने वालों को भी बड़ा फायदा हो सकता है। घर में सुख सुविधाओं की वस्तुएँ लाने पर आप काफी ज़ोर देंगे। परिवार के लिए आप नया घर ख़रीद सकते हैं। संतान की तरफ से आपको ख़ुशी का कोई समाचार मिल सकता है।

कुम्भ : ​आर्थिक स्थिति में पहले से और सुधार होने के योग बन रहे हैं। पैसों की कमी नहीं रहेगी। वाहन या किसी तरह की संपत्ति भी खरीदने के योग बन रहे हैं। घरेलू जीवन के लिए यह समय थोड़ा नीरस रहने की संभावना है। किसी भी विवाद में पड़ने से बचना आपके लिए बेहतर होगा।

मीन : ​आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। नए इनकम सोर्स मिलेंगे। जिनसे आपकी आय बढ़ेगी। मित्रों से आपके सम्बन्ध काफी अच्छे रह सकते हैं। आपकी मित्रों व पारिवारिक सदस्यों के साथ मौज-मस्ती में लिप्त रहने की भी सम्भावनाएं हैं।

Related posts

कलअंतरिक्ष में दिखेगा हैरतअंगेज नजारा..

admin

शनिवार का राशिफल, क्या है आज आपके जीवन में ​

admin

नाग पंचमी में कैसा होगा आपका भविष्य, जाने आज का राशिफल 

admin

Leave a Comment