26 C
Lucknow
September 17, 2021
Janta ka Safar
बड़ी खबर राजनीति

यूपी में बढ़ रहे डेंगू और वायरल बुखार के मामले को गंभीरता से ले सरकार : प्रियंका गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में वायरल बुखार और डेंगू से बच्चों सहित 100 से अधिक लोगों की मौत गई है और राज्य सरकार अब भी गंभीर नहीं है। प्रियंका ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि लगता है उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना की दूसरी लहर के बाद भी कुछ नहीं सीखा। प्रियंका ने यूपी सरकार से सवाल पूछा है कि क्या सरकार ने दूसरी लहर में अपने विनाशकारी कोविड प्रबंधन के भयावह परिणामों से कोई सबक नहीं सीखा है।

प्रियंका ने कहा कि विनाशकारी रूप ले रहे इस वायरल के प्रसार को रोकने के लिए तुरंत प्रभावी कदम उठाए जाने की जरूरत है। जिससे लोगों को बचाया जा सके। उन्होंने कहा कि सरकार को युद्धस्तर पर प्रभावित लोगों के इलाज के लिए हरसंभव साधन का इस्तेमाल करना चाहिए और बीमारी को रोकने पर तुरंत ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों पश्चिमी उत्तर प्रदेश में रहस्यमय बीमारी से कुछ लोगों की मौत की बात सामने आई। जिसको लेकर सरकार अलर्ट मोड में हैं। फिरोजाबाद में बीते 15 दिनों में डेंगू बुखार से मरने वालों की संख्या 47 पार कर चुकी है। इस समय मथुरा, फिरोजाबाद, बागपत सहित सहारनपुर में वायरल बुखार और डेंगू के मामले की संख्या में तेजी आई है।

Related posts

दर्शक ने बचाई टीवी रिपोर्टर की जान 

admin

मोहन भागवत ने राष्ट्रवाद के मसले पर दिया बड़ा बयान, बोले- ‘राष्ट्रवाद’ शब्द में हिटलर की झलक, हिंदुत्व एजेंडे पर काम करेगा RSS

admin

UP: योगी सरकार का बड़ा फैसला, राजधानी लखनऊ समेत 15 जिले पूरी तरह सील

admin

Leave a Comment