23 C
Lucknow
March 2, 2021
Janta ka Safar
अपराध

दो हजार रुपये के लिये की थी दोस्त की हत्या, गिरफ्तार

इटावा । फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र में 12 जनवरी को 25 वर्षीय युवक की ईंट से कुचकर हुई हत्या का खुलासा पुलिस ने शुक्रवार को कर दिया है। पुलिस ने इस हत्या के मामले में मृतक के दोस्त को गिरफ्तार किया है। दो हजार रुपये वापस मांगने पर आरोपित युवक ने शराब के नशे में अपने दोस्त की ईंट से कुचकर हत्या की थी। 

थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्रान्तर्गत महेरा फाटक के पास सुनसान इलाके में खून से सनी एक युवक की लाश पुलिस को मिली थी। पुलिस ने मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड से युवक की शिनाख्त रामबाबू के नाम से हुई थी। मृतक युवक मिट्टी के कुल्हड़ की फैक्टरी में मजदूर का काम करता था। उसकी ईंट से कुचकर निर्मम हत्या की थी। पुलिस ने शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस अधीक्षक नगर प्रशांत कुमार ने बताया कि मृतक युवक रामबाबू की हत्या के आरोप में मृतक के दोस्त सुनील उर्फ बाबा को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवक सुनील और मृतक रामबाबू दोनों एक दूसरे के दोस्त थे और दोनों लोग कुल्हड़ की फैक्टरी में मजदूरी करते थे। मृतक रामबाबू ने सुनील को दो हजार रुपये उधार दिए थे जिसे रामबाबू सुनील से वापस मांग रहा था। 

पैसे वापस न मिलने पर रामबाबू और सुनील के बीच मे गाली गलौज और कहासुनी भी हुई थी, जिसके बाद सुनील ने रामबाबू की हत्या की योजना बनायी थी। 12 जनवरी की रात सुनील ने रामबाबू को शराब पिलाई जिसके बाद रामबाबू के नशे में हो जाने के बाद सुनील रामबाबू को महेरा फाटक के पास सुनसान इलाके में ले गया और ईंट से कुचकर उसकी हत्या कर दी। शव को मौके पर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने हत्यारोपित सुनील के पास खून से सने हुए कपड़े और ईंट बरामद हुई है। ​

Related posts

पेट्रोल पंप पर गार्ड को गोली मारकर बंदूक लूटकर ले गए बदमाश

admin

प्रेमी युगल करेंट से झुलसा, प्रेमी की मौत

admin

बिस्किट बना हैवानियत का गवाह 

admin

Leave a Comment