33 C
Lucknow
September 30, 2020
Janta ka Safar
अपराध बड़ी खबर

बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की हत्या, सीएम ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश

Sanjay khokhar

लखनऊ। बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष बागपत संजय खोर की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। जब वह मार्निंग वाक पर निकले थे। वारदात को तीन अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दिया। खोखर अपने खेतों की तरफ जा रहे थे।

छपरौली थाना क्षेत्र में संजय खोखर की दिन दहाड़े हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है। वह अकेले ही मार्निंग वाक पर निकले थे। उनके उपर बदमाशों ने उस समय ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। जब वह मार्निंग वाक से वापस लौट रहे थे। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच गए। हालांकि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। हत्या के पीछे की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। स्थानीय जनता में हत्या के बाद आक्रोश है।

सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश

संजय खोखर की हत्या से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। भाजपाइयों में घटना को लेकर आक्रोश व्याप्त है। सीएम योगी आदित्यनाथ कार्यालय के ट्वीटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया गया है और अपराधों को रोक पाने में विफल छपरौली थाना प्रभारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के निर्देश दिए गए हैं। सीएम ने जिलाध्यक्ष के शोक संतृप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। दोषियों के विरुद्ध 24 घंटे में विधिक कार्रवाई के साथ ही जवाबदेही भी तय करने के निर्देश दिए गए हैं।

Related posts

भयंकर गर्मी से मिलेगी निजात, लखनऊ में आंधी के साथ होगी बारिश

admin

फर्रुखाबाद : पूरे परिवार को खत्म करने के इरादे से घुसे थे कातिल, दो बेटों की बची जान

admin

देश में Coronaका कहर, 26506 नए मामले आए सामने

admin

Leave a Comment