23.9 C
Lucknow
September 17, 2021
Janta ka Safar
उत्तर प्रदेश प्रमुख खबरें बड़ी खबर

चूना वेब सीरिज के पांच कलाकार मिले कोरोना पाॅजिटिव

लखनऊ। अभिनेता जिमी शेरगिल और अभिनेत्री मोनिका पंवर की वेब सिरीज चूना की लखनऊ में शूटिंग करने आये कलाकरों में पांच कलाकार कोरोना पाॅजिटिव मिले। कलाकारों के कोरोना पाॅजिटिव मिलने के बाद शूटिंग रोक दी गयी है।

शुक्रवार को सुबह के वक्त चारबाग रेलवे स्टेशन मार्ग पर बने आलीशान होटल एसआर ग्रैंड में नाका थाना की पुलिस पहुंची। पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल में रह रहे कुछ लोग कोरोना पाॅजिटिव है। पुलिस टीम को होटल में ठहरे में चूना वेब सिरीज के कलाकारों से मुलाकात हुई और तभी होटल स्टाफ ने कोरोना पाॅजिटिव कलाकारों के तीन अलग-अलग कमरों में रुके होने की जानकारी दी।

नाका थाना की पुलिस ने शूटिंग के लिये निकलने वाले कलाकरों के बस को रोकवाया और होटल के अंदर व भीतर जाने पर रोक लगा दी। जिला प्रशासन को इस संबंध में सूचित कराया गया। मौके पर स्वास्थ्य विभाग की एक टीम आयी और उन्होंने पांचों कलाकारों को क्वारंटाइन करते हुए शेष कलाकारों को भी होटल के दूसरे तल पर होम क्वारंटाइन कर दिया।

जिमी के फिल्मों को देखने का शौक रखने वाले दर्शकों में चूना वेब सीरिज को लेकर खासा उत्साह है। जिमी के आने वाली वेब सीरिज चूना के कलाकारों के क्वारंटाइन में चले जाने के बाद इसके रिलीज डेट पर असर पड़ सकता है।

Related posts

लॉकडाउन के चलते पिता को कंधा भी न दे सका सूरत में फंसा बेटा

admin

कुत्ते-बिल्ली का मास्क पहनकर ज्वेलरी शोरूम में घुसे चोर, चुराए 13 करोड़ के गहने

admin

मुख्यमंत्री योगी ने सैनिकों को किया नमन, बताया, ‘मनुष्यता’ की विजय का प्रतीक

admin

Leave a Comment