33 C
Lucknow
September 30, 2020
Janta ka Safar
खेल

फ्लाइट छूटने के कारण कैरिबियन प्रीमियर लीग से बाहर हुए फैबियन एलन

किंग्स्टन । वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी फैबियन एलन आगामी कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) से बाहर हो गए हैं। फैबियन की जमैका से बारबाडोस जाने वाली फ्लाइट छूट गई,जिसके बाद उन्हें सीपीएल से बाहर कर दिया गया।

एलन, जिन्हें पिछले महीने खिलाड़ियों की नीलामी में सेंट किट्स और नेविस पैट्रियट्स टीम द्वारा खरीदा गया था, 3 अगस्त को त्रिनिदाद जाने के लिए उन्हें पहले बारबाडोस पहुंचना था, लेकिन उनकी चार्टर प्लेन छूट गई।

एलन के एजेंट ने एक बयान में कहा,”दुर्भाग्य से, उड़ान के विवरण के बारे में भ्रम के कारण एलन की फ्लाइट छूट गई। हमने सभी संभावनाओं का पता लगाया, लेकिन त्रिनिदाद में महामारी और यात्रा प्रतिबंधों के कारण, सोमवार को चार्टर उड़ान एकमात्र तरीका था जिससे वह देश में प्रवेश कर सके।”

सीपीएल 18 अगस्त से कोरोनवायरस महामारी के बीच शुरू करने वाला पहला प्रमुख क्रिकेट लीग बनने के लिए तैयार है। लीग का फाइनल 10 सितंबर को खेला जाएगा।

पूरा टूर्नामेंट त्रिनिदाद और टोबैगो में दो स्टेडियमों में बंद दरवाजों के पीछे खेला जाएगा। सीपीएल में सभी प्रतिभागियों को त्रिनिदाद आने से पहले दो सप्ताह और यहां पहुंचने के बाद और दो सप्ताह आइसोलेशन में रहना होगा।

त्रिनिदाद आने से पहले सभी विदेशी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा और फिर आगमन के बाद दो और परीक्षण किए जाएंगे जो सात और 14 दिनों की अवधि के बाद आयोजित किए जाएंगे।

टूर्नामेंट में शामिल लोगों और कोविड 19 के प्रसार को रोकने के लिए टूर्नामेंट में कड़े प्रोटोकॉल की एक श्रृंखला के साथ जैव-सुरक्षित वातावरण में टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा।

Related posts

INDvsNZ, 2nd T20I: एक बदलाव के साथ कुछ ऐसा हो सकता है भारत का प्लेइंगXI

admin

मास्टर ब्लास्टर सचिन ने जीता लारेस 20 स्पोर्टिंग मोमेंट 2000-2020 अवॉर्ड

admin

न्यूजीलैंड को 2019 विश्व कप का संयुक्त विजेता होना चाहिए था : गंभीर

admin

Leave a Comment