31 C
Lucknow
April 6, 2021
Janta ka Safar
अपराध प्रमुख खबरें

इटावा : चुनावी रंजिश में पूर्व सभासद के भाई को गोलियों से भूनकर उतारा मौत के घाट

इटावा । कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कबीरगंज मुहल्ले में बृहस्पतिवार देर रात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने समाजवादी पार्टी के पूर्व सभासद के भाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वारदात सत्ताधारी भाजपा के विधायक सरिता भदौरिया के घर से चंद कदमों की दूरी पर घटित हुई है। वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

घटना की चश्मदीद मृतक की पत्नी निधि वर्मा ने बताया कि उनके पति की गाड़ी की आवाज सुनकर वह दरवाजे पर आकर खड़ी हो गयी थी। तभी उनके पति मोनू वर्मा को छह से अधिक बदमाशों गोलियों से भूनते हुए मौत के घाट उतार दिया। घटना देखकर वह अपने पति को बचाने के लिए दौड़ी तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। लेकिन वह हमलावरों को पहचानती है। उन्होंने बताया कि उनके पति की हत्या नगरपालिका के सभासद चुनाव में प्रभावशाली व्यक्ति होने के कारण रंजिश में हत्या की गई है। 

मृतक मोनू वर्मा के भाई पूर्व सभासद अनिल वर्मा ने बताया कि उनका भाई सभासद के आगामी चुनाव के लिए तैयारी कर रहा था। जिसको लेकर कुछ राजनैतिक लोग रंजिश मान रहे थे। इसलिए चुनावी रंजिश को मानते हुए उनके भाई को घर आते समय आधा दर्जन से अधिक असलाहधारी बदमाशों ने घर लिया। हमलावर आधा दर्जन अधिक बाइकों पर सवार होकर आए थे और उनके घर से कुछ दूरी पहले उनके भाई को घेरकर गोलियों से भून दिया। जिससे उनके भाई की मौत हो गई है। 

एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने बताया कि थाना कोतवाली पुलिस को कंट्रोल रूम के द्वारा जानकारी मिली कि उनके क्षेत्र में मोनू वर्मा नामक एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। सूचना पर आई पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय और परिजनों के द्वारा एक व्यक्ति का नाम बताया जा रहा है। परिजनों के द्वारा तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगो के मुताबिक हमलावर आधा दर्जन से अधिक थे। जांच के दौरान जिसके भी नाम सामने आएंगे सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ​

Related posts

लोकतंत्र नहीं अलोकतांत्रिक कांग्रेस का वंशवाद खतरे में है: गिरिराज सिंह

admin

एक लाख का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में हुआ ढेर 

admin

भाजपा राज में असुरक्षित भाजपाई, भाजपा नेता की बेटी को चाकू मारा 

admin

Leave a Comment