33 C
Lucknow
August 11, 2020
Janta ka Safar
अपराध उत्तर प्रदेश

संगमनगरी में मुठभेड़, इनामिया अपराधी हुआ गिरफ्तार 

प्रयागराज। सोरांव थाना क्षेत्र के गोहरी सोरांव मार्ग पर मंगलवार तड़के सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दो अपराधी गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया है। गोली से घायल एक अपराधी पर पचास हजार और दूसरे पर पैंतीस हजार का इनाम घोषित है।

छत्तीसगढ़ रायपुर में लूट, डकैती, हत्या के मामले में वांछित प्रतापगढ़ के मान्धाता थाना क्षेत्र के मधवोपुर गांव निवासी मोहम्मद जुनैद पुत्र शकील के खिलाफ प्रतापगढ़ में भी लूट एवं हत्या का मुकदमा दर्ज हैं। इसकी गिरफ्तारी के लिए छत्तीसगढ़ से 25ह जार और  प्रतापगढ़ से 25 हजार का इनाम घोषित है।

दूसरा अपराधी सोरांव थाना क्षेत्र के रूदापुर गांव निवासी आबू वैश पुत्र जावेद की गिरफ्तारी के लिए कानपुर से दस हजार का इनाम घोषित है और यहां से पच्चीस हजार का इनाम घोषित है। इस तरह आबू वैश 35 हजार का इनामी है।

अपर पुलिस अधीक्षक गंगा पार नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार की भोर सोरांव के गोहरी मार्ग में पुलिस टीम की दो अपराधियों से मुठभेड़ हो गई। सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी सोरांव के.वी.अशोक वैंकट तीन थानों की पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और गोली से घायल दो अपराधियों को उपचार के लिए एसआरएन में भर्ती कराया।

Related posts

लॉकडाउन में घर आए पति को चोखे में मिलाकर खिलाईं नींद की गोलियां, सोते ही पत्नी ने गला रेतकर की हत्या ..

admin

लखनऊ: माल में मुंहबोले भाई ने युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या का मामला सामने आया

admin

निर्भया मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, चारों दोषियों को अलग-अलग फांसी पर होगा फैसला

admin

Leave a Comment