33 C
Lucknow
October 21, 2020
Janta ka Safar
अपराध बड़ी खबर

डीजी ने पत्नी को पीटा, वीडियो हुआ वायरल 

भोपाल।  मध्य प्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को पद से हटा दिया गया है. शर्मा पर पत्नी को पीटने का आरोप है. पत्नी को पीटते हुए पुरुषोत्तम शर्मा का वीडियो वायरल हुआ था. बेटे ने वीडियो भेजकर गृहमंत्री और DGP से शिकायत की थी. शर्मा पर अन्य महिला से संबंध का आरोप है.

गौरतलब है कि कि ये कार्रवाई विभागीय है जो स्वत: संज्ञान लेते हुए गृह विभाग ने की है. विभागीय कार्रवाई करते हुए IPS शर्मा को कार्यमुक्त कर दिया गया है. अगर पत्नी पुलिस से मारपीट की शिकायत करती हैं तो फिर शर्मा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो वायरल 
पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी पत्नी की पिटाई करते दिख रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि किसी बात पर पुरुषोतम शर्मा और उनकी पत्नी में कहासुनी होती है, उसके बाद शर्मा अपनी पत्नी की पिटाई करने लगते हैं. पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी को धक्का देते हैं, वो जमीन पर गिर जाती है लेकिन इसके बाद भी वह मारपीट जारी रखते हैं. इस पूरी घटना का वीडियो स्पेशल डीजी के बेटे ने बनाया. उसने ये वीडियो गृहमंत्री, मुख्यसचिव और डीजीपी को भेजकर पिता के खिलाफ शिकायत की. शिकायत के बाद ये कार्रवाई की गई है.

वीडियो सबूत आने के बाद भी पुरुषोत्तम शर्मा के तेवर नहीं बदले. गलती मानने के बजाए उनका कहना था कि ये पारिवारिक मामला है. कोई क्राइम नहीं है. इसे पीटना नहीं कहते हैं. केवल धक्का-मुक्की हुई थी. साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने हमेशा परिवार को जोड़कर रखने की कोशिश की.

Related posts

धमकीबाज़ों को शाह का करारा जवाब, बेटी को दी सुरक्षा

admin

बलिया कांड : मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह व अन्य फरार आरोपियों पर 25 हजार इनाम घोषित

admin

Soraon Murder Case : हिरासत में लिए गए 6 आरोपी, जांच जारी

admin

Leave a Comment