26 C
Lucknow
September 17, 2021
Janta ka Safar
राजनीति

खिसक रही है भाजपा की राजनीतिक जमीन : मायावती

लखनऊ। बसपा सुप्रीमों मायावती ने कहा है कि भाजपा द्वारा बोये गए नफरत की बीज के कारण उसकी राजनीतिक जमीन खिसकती नजर आ रही है। उन्होंने सपा और कांग्रेस के शासन को भी दंगा युक्त बताया है। मायावती ने अपनी पार्टी ने निकाले गये जयप्रकाश से सावधान रहने की सलाह दी है।

मायावती ने सोमवार को सुबह दो ट्वीट किये। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि किसान देश की शान हैं तथा हिन्दू-मुस्लिम भाईचारा के लिए मंच से साम्प्रदायिक सौहार्द के लिए लगाए गए नारों से भाजपा की नफरत से बोयी हुई उनकी राजनीतिक जमीन खिसकती हुई दिखने लगी है तथा मुजफ्फरनगर ने कांग्रेस व सपा के दंगा-युक्त शासन की भी याद लोगों के मन में ताजा कर दी है।

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि बीएसपी मूवमेन्ट की सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय की सोच से भटकाव आदि के कारण पार्टी से निष्कासित पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयप्रकाश द्वारा इन दिनों ’बहनजी को सीएम बनाना है’ के नाम पर जगह-जगह घूमकर लोगों से चन्दा आदि वसूलना घोर अनुचित है। उन्होंने ऐसे अन्य सभी लोगों से सावधान रहने की अपील है।

Related posts

सिब्बल का प्रधानमंत्री पर तंज, कहा- आप सिर्फ कहते है, सुनते नहीं

admin

मोहन भागवत ने राष्ट्रवाद के मसले पर दिया बड़ा बयान, बोले- ‘राष्ट्रवाद’ शब्द में हिटलर की झलक, हिंदुत्व एजेंडे पर काम करेगा RSS

admin

‘भारत इससे लड़ेगा। फिर मुस्कुराएगा इंडिया और फिर जीत जाएगा इंडिया…‘ : पीएम मोदी

admin

Leave a Comment