33 C
Lucknow
May 7, 2021
Janta ka Safar
अपराध प्रमुख खबरें

दो लोगों को जिंदा जलाने का प्रयास, झुलसे, पुलिस जांच में जुटी

फिरोजाबाद । जनपद में अलग-अलग थाना क्षेत्रों के अन्तर्गत मंगलवार की देर रात्रि दो लोगों को जिंदा जलाने के प्रयास की घटनाएं सामने आई है। झुलसे दोनों लोगों को इलाज के लिए आगरा रेफर किया गया है। एक युवक को हिरासत में लिया गया है पुलिस उससे पूछताछ के साथ ही घटनाओं की जांच कर रही है। 

पहली घटना टूंडला थाना क्षेत्र में गांव राजा का ताल के पास की है, जहां पर मंगलवार की देर रात घर के बाहर सो रहे सुकेश पुत्र रामवीर सिंह के ऊपर किसी ने ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया। पीड़ित ने जब शोर मचाया तो लोगों की भीड़ इकट्ठी हुई और घायल को जिला अस्पताल लेकर आई। घटना की जानकारी मिलते ही थाना टूंडला पुलिस और एसपी सिटी मुकेश चंद मिश्रा भी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी हासिल की है। पुलिस का कहना है कि जिन लोगों ने यह घटना की है उनका पता लगाया जा रहा है। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

दूसरी घटना मक्खनपुर थाना क्षेत्र की है। जहां मंगलवार देर रात एक व्यक्ति जली हुई अवस्था में सड़क के किनारे पड़ा हुआ था। जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जले हुए व्यक्ति का नाम लक्ष्मण सिंह पुत्र तेज सिंह निवासी कोरारी जनपद धौलपुर राजस्थान बताया गया है। जो कि सड़क निर्माण में मजदूरी का काम करता था। 

एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने जब लक्ष्मण सिंह से बात की तो उसने अपने दो साथियों के नाम बताए हैं जो इसी क्षेत्र के रहने वाले हैं। वह भी इसी के साथ मजदूरी करते हैं। शराब पीने के बाद आपस में इनका कोई विवाद हुआ था, उसके बाद उन लोगों ने ही उसे जलाया है। एसएसपी के मुताबिक लक्ष्मण सिंह ने शैलेंद्र राजपूत का नाम बताया था जिसे हिरासत में भी लिया गया है। लक्ष्मण सिंह के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। किसी भी आरोपी को नहीं बख्शा जाएगा।

Related posts

गंगा एक्सप्रेस-वे के लिए 11 कंपनियों ने दिखाई रुचि, शिलान्यास जून में

admin

यूपी : हरदोई में 8 साल की बच्ची के साथ रेप, हालत गंभीर

admin

CM योगी ने यूपी की सीमाओं पर चौकसी बढ़ाए जाने के दिए कड़े निर्देश

admin

Leave a Comment