23 C
Lucknow
March 2, 2021
Janta ka Safar
खेल

भारतीय क्रिकेट टीम को एक और झटका

ब्रिस्बेन । ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। टीम दौरे पर खिलाड़ियों के लगातार चोटिल होने से परेशान है। मोहम्मद शमी,उमेश यादव केएल राहुल,हनुमा विहारी, रविचंद्रन अश्विन और जसप्रीत बुमराह के बाद तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भी चोटिल हो गए हैं। 

चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में गेंदबाजी कर रहे तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को चोट लगी। 

ऑस्ट्रेलियाई पारी के 36वें ओवर में बल्लेबाज मार्नस लाबुशाने को गेंदबाजी करते वक्त सैनी चोटिल हो गए। जिस गेंद को फेंकते हुए नवदीप सैनी चोटिल हुए थे, उसी गेंद पर कप्तान अजिंक्या रहाणे ने लाबुशाने का एक आसान भी कैच छोड़ दिया था। नवदीप सैनी गेंद फेंकने के बाद अपनी ग्रोइन को पकड़कर बैठ गए थे। उनको दर्द में देखा जा रहा था। इसके बाद फीजियो ने उनकी जांच की और उनको मैदान से बाहर ले गए। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने जानकारी देते हुए कहा है कि मेडिकल टीम सैनी की चोट पर नजर बनाए हुए है। नवदीप सैन को चोट के कारण स्कैन के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन का खेल खत्म होने पर 5 विकेट पर 274 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मार्नस लाबुशाने ने बेहतरीन शतकीय पारी खेलते हुए 108 रन बनाए। ​

Related posts

​ ‘ब्लैक सितंबर’  कहलाता है खेलों के इतिहास में आज का दिन

admin

अमेरिकी ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंची सेरेना विलियम्स

admin

आईपीएल : राशिद खान बने आईपीएल के सबसे कंजूस गेंदबाज

admin

Leave a Comment