26 C
Lucknow
September 17, 2021
Janta ka Safar
राजनीति

सत्ता से अंतिम विदाई तय जान बौखला गए हैं अखिलेश: सिद्धार्थनाथ

लखनऊ। योगी सरकार के प्रवक्ता व मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बौखला गए हैं। हाल के दिनों में उनके द्वारा दिए गये बयान इसके सबूत हैं। उनकी बौखलाहट की वजहें भी हैं।

वह जानते हैं कि 2014 में उत्तर प्रदेश की जनता सपा को सत्ता से अंतिम रूप से विदा कर चुकी है। उसके बाद से वह लगातार चुनाव दर चुनाव संकेत भी दे रही है कि अब अपने पिछले कारनामों के नाते सपा कभी भी सत्ता में आने से रही। आने वाले चुनाव में सपा का साफ होना तय है।

सिद्धार्थनाथ सिंह ने सोमवार को जारी एक बयान में कहा कि इस सच से सपा प्रमुख भी वाकिफ़ हैं, पर जनता को बरगलाने के लिए लगातार अनर्गल बयान दिए जा रहे हैं। आज उनके द्वारा किया गया ट्वीट भी उसी की कड़ी है। सत्ता में रहते हुए उन्होंने जो किया वह जगजाहिर है।

उसका नतीजा भी उनको मिला। दमन, दंभ और विभाजन सपा का चरित्र रहा है। अपने तुच्छ राजनीतिक हित के लिए सपा ने समाज को सिर्फ बांटा है। इसके उलट भाजपा ने बिना भेदभाव के पूरी पारदर्शिता से सबके विकास के लिए काम किया है। कर भी रही है। रही किसान आंदोनल की बात तो मुख्यमंत्री खुद कह चुके हैं कि यह किसानों का नहीं दलालों का आन्दोल है।

Related posts

UP Budget Session 2020 : प्रदेश की कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर विपक्ष का हंगामा, सपा और बसपा ने सदन का किया बहिर्गमन

admin

हड़बड़ाहट में भाजपा नेतृत्व दिल्ली से लेकर लखनऊ तक लगा रहा दौड़

admin

Corona Effect : योगी सरकार दिहाड़ी मजदूरों को दे सकती है 1-1 हजार रुपये

admin

Leave a Comment