23.9 C
Lucknow
September 17, 2021
Janta ka Safar
अपराध उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

सपा एमएलसी की कार से मिले 40 लाख, चुनाव में उपयोग किए जाने की आशंका

sapa mlc

प्रयागराज। मेजा थाना क्षेत्र में हाईवे पेट्रोलिंग टीम ने समाजवादी पार्टी के एमएलसी की कार से 40 लाख रुपये पकड़ा है। पुलिस ने बरामद कैश को कब्जे में लेकर जांच के लिए आयकर विभाग सहित विभिन्न विभागों को पत्र भेजा है। वहीं, कार सवार सपा एमलएसी और उनके साथ मौजूद दो लोगों को निजी मुचलके पर थाने से छोड़ दिया है। पुलिस का कहना है कि इसका उपयोग जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में किए जाने की आशंका है, जिसकी जांच जारी है।

अपर पुलिस अधीक्षक (यमुनापार) सौरभ दीक्षित ने बताया कि जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर रुपये लेकर आने-जाने की सूचनाएं मिल रही थी। जिसकी जांच के लिए हाईवे सहित अन्य मार्गों पर संदिग्धों की तलाश में वाहन चेकिंग चलाया जा रहा है।

इसी क्रम में मीरजापुर मार्ग पर पुलिस सोमवार रात चेकिंग कर रही थी। मेजा थाना क्षेत्र स्थित एक ढाबे के पास एक काले रंग की स्कार्पियो की तलाशी में पुलिस को 40 लाख रुपये कैश बरामद हुआ। इस दौरान पुलिस ने कार सवार सपा एमएलसी डॉ. मानसिह यादव, संजय यादव और कार चालक अरूण यादव से पूछताछ की, लेकिन कोई सही जवाब नहीं मिल सका। इसके बाद पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर कार समेत नकदी को जब्त कर लिया। बरामद रुपये के बारे में पुलिस ने आयकर विभागों को जानकारी दे दी। पुलिस ने निजी मुचलके पर एमएलसी और उनके साथ दो लोगों को छोड़ दिया है।

Related posts

​फ़िल्मी हीरो का चीन को करारा जवाब,​ ​FAU-G​ ​एप करेंगे लांच 

admin

Corona Update: 91 हजार नए मरीज, 3403 लोगों की मौत

admin

अफगानी बलों ने तालिबान पर किया हमला, डिप्टी गवर्नर गिरफ्तार

admin

Leave a Comment