33 C
Lucknow
August 11, 2020
Janta ka Safar
अपराध

बाल सुधार गृह में सेंध लगाकर फरार हुए 14 बाल कैदी, सात को पकड़ा

मथुरा। मथुरा बाल सुधार गृह में सेंध लगाकर 14 बाल कैदी फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने सात बाल कैदियों को पकड़ लिया जबकि सात अन्य की तलाश के लिए एसएसपी ने टीमें गठित कर दी हैं, उनका कहना है कि जल्द ही फरार बाल कैदियों को पकड़ लिया जाएगा।

मथुरा जिलाधिकारी कार्यालय से कुछ ही दूरी पर बाल सुधार गृह है। बुधवार रात करीब तीन बजे 14 बाल कैदी जंगले की ग्रिल तोड़कर वहां से फरार हो गए। गुरूवार सुबह करीब पांच बजे जब सुरक्षाकर्मियों एवं सुरक्षा गार्ड को जंगला टूटा हुआ दिखाई दिया तो उनके होश उड़ गए। घटना की सूचना पाकर स्वयं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर भी मौके पर पहुंचे उन्होंने जायजा लेते हुए टीमें गठित कर उनकी तलाश शुरू करा दी। फिलहाल पुलिस ने आनन-फानन में सात बाल कैदियों को पकड़कर हिरासत में ले लिया है, जबकि अन्य सात की तलाश जारी है।

एसएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि रात करीब तीन बजे की घटना है। 14 बाल कैदियों को रात्रि में मीटिंग हॉल में रखा गया था। जहां से जंगला तोड़कर सभी फरार हो गए। जब इसकी जानकारी लगी तो टीम उन्हें रिकवर करने को लगाई गई। जिनमें से सात को पकड़ लिया। इनके फरार होने में अगर किसी की संलिप्तता पाई जाती है तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

लखनऊ में जरूरतमंदों को बांटे गए खाने के पैकेट में निकला नॉनवेज, पुलिस ने किया गिरफ्तार

admin

UP : दो दोस्तों के बीच कहासुनी को लेकर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत

admin

BBD Student Murder Case: प्रशांत सिंह हत्याकांड में आरोपित अर्पण शुक्ला ने लखीमपुर के CJM कोर्ट में किया आत्मसमर्पण

admin

Leave a Comment