February 22, 2020
Janta ka Safar
अपराध

दिल्ली : गार्गी कॉलेज में ‘फेस्ट’ के दौरान छात्राओं के साथ छेड़खानी,10 लोग गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय के गार्गी कॉलेज में 6 फरवरी को ‘फेस्ट’ के दौरान छात्राओं के साथ हुई कथित छेड़खानी के मामले में बुधवार को 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों की उम्र 18 से 25 साल के बीच है।
उन्होंने बताया कि मामले की जांच करने और संदिग्धों की पहचान करने के लिए पुलिस की 11 से ज्यादा टीमें उपलब्ध तकनीकी ब्योरों का विश्लेषण कर रही हैं और एनसीआर में जगह-जगह तलाशी ले रही हैं।

उन्होंने बताया कि कई लोगों से पूछताछ की जा रही है और विभिन्न संदिग्धों की पहचान की गई है। पुलिस के अनुसार, फेस्ट जब चल रहा था तब ये आरोपी कॉलेज के बाहर थे।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी दिल्ली-एनसीआर के विभिन्न कॉलेजों के छात्र हैं। वे कॉलेज के बाहर जमा हुए, एक कार तोड़ी और फिर कॉलेज के भीतर घुस गए।
पुलिस ने बताया कि वे कॉलेज के सुरक्षाकर्मियों द्वारा लगाए गए अवरोधकों को फांद कर भीतर घुसे। उनकी संख्या सुरक्षाकर्मियों के मुकाबले बहुत ज्यादा थी। वहां उन्होंने छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार किया। अधिकारियों ने बताया कि जांच जारी है। और गिरफ्तारियां संभव हैं।

गार्गी कॉलेज की छात्राएं तथ्याण्वेषी समिति की रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग को लेकर कक्षाओं का बहिष्कार कर रही हैं। दिल्ली पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में 10 फरवरी को प्राथमिकी दर्ज की थी।
गार्गी कॉलेज में 6 फरवरी को आयोजित फेस्ट में पुरुषों का एक समूह घुस गया था और छात्राओं के साथ कथित तौर पर छेड़खानी की थी।

Related posts

उन्‍नाव में अब युवती ने एकतरफा प्रेम में युवक पर फेंका एसिड

admin

रायबरेली में युवती की जली लाश मिलने से फ़ैली सनसनी

jantakasafar

UP : सिगरेट कारोबारी की हत्या व लूट के मामले में मुख्य आरोपी पुलिस के हिरासत में

admin

Leave a Comment