February 24, 2020
Janta ka Safar
उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

लखनऊ बमकांड : लखनऊ कचहरी बहुखंडी में वकील के ऊपर हुई बमबाजी, वकील ने बताई बमकांड के पीछे की कहानी

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में गुरुवार को बड़ी वारदात हुई। यहां वजीरगंज कोर्ट में कुछ वकीलों पर हमला किया गया, ये हमला बम धमाके से किया गया। धमाके में कई वकील घायल हुए हैं। दो वकीलों के बीच चल रही आपसी रंजिश की वजह से ये हमला किया गया है।

कचहरी में बम धमाका होने के कारण भगदड़ का माहौल बन गया. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर तीन जिंदा बम को कब्जे में ले लिया है और उन्हें डिफ्यूज़ किया जा रहा है. मौके पर मौजूद चश्मदीदों के मुताबिक, ये विवाद कचहरी में होने वाले चुनाव के कारण हुआ है।

हमलावरों की ओर से वकील संजीव लोधी को निशाना बनाया गया था. हमले में उनके अलावा कई अन्य वकील घायल हुए हैं जो उस वक्त कचहरी में मौजूद थे।
संजीव लोधी को मामूली चोट आई हैं, उन्होंने कहा कि उन्हें पिछले कुछ दिनों से धमकियां मिल रही थीं। इस हमले के बाद वकीलों ने प्रदर्शन किया और सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की. संजीव लोधी ने इस दौरान सुधीर यादव, अन्नू यादव समेत कई अन्य लोगों पर हमला करने का आरोप लगाया।

बताया जा रहा है कि एक शिकायत को लेकर दो वकीलों के ग्रुप में विवाद था, जिसके कारण बवाल हुआ। इस मामले में जीतू यादव पर हमला करने का आरोप लगा है, यहां बम चलने के अलावा गोलीबारी भी हुई।

 

Related posts

भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा के ताजपोशी के बहाने BJP ने किया अपना शक्ति प्रदर्शन

admin

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव : BJP ने जारी किया संकल्प-पत्र, किया 1 करोड़ नौकरियां देने का वादा

admin

लखनऊ: माल में मुंहबोले भाई ने युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या का मामला सामने आया

admin

Leave a Comment