February 22, 2020
Janta ka Safar
उत्तर प्रदेश

बड़ा हादसा, खड़े ट्रक से टकराई आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे, 13 यात्रियों की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें 13 यात्रियों की मौत हो गई और 2 दर्जन से भी अधिक यात्री घायल हो गए। घायलों का उपचार सैफई के पीजीआई में चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली से बिहार जा रही स्लीपर कोच बस नगला खंगर के पास आगे चल रहे ट्राला में अनियंत्रित होकर पीछे से घुस गई। टक्कर इतनी जोरदार थी बस पूरी तरह घूम कर डिवाइडर से भी जा टकराई बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया।

आनन-फानन में एक घायल ने इसकी जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस को काट के घायलों को बाहर निकाला जा सका।

हादसे की जानकारी होते ही मौके पर एसएसपी सचिंद्र पटेल के साथ अन्य आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए घटना को लेकर एसएसपी ने कहा कि हादसे में घायल यात्रियों को उपचार के लिए भेजा रहा है हादसे में कुछ लोगों की मौत भी हो गई है।

घटना को लेकर डॉ.विश्व दीपक, चिकित्सा अधिकारी, सैफई ने बताया कि कम से कम 31 घायल रोगियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और 13 को मृत लाया गया था। घायलों को हर संभव मदद दी जा रही है।

Related posts

खंडहर में महिला के साथ मिला जीआरपी का दरोगा, पुलिस ने दरवाजे पर दी दस्तक

admin

बरेली : बेटे की जिंदगी पर भारी पड़ा टिकटॉक पर वीडियो बनाना, वीडियो बनाते वक्त लाइसेंसी पिस्‍टल से चली गोली, छात्र की मौत

admin

सहादतगंज पुलिस टीम को मिली बड़ी सफलता, लूट के बाद दोहरे हत्याकांड का 24 घंटे के अंदर किया खुलासा

admin

Leave a Comment